Wednesday, January 5, 2022

जानलेवा हादसे का शिकार हुईं ऐक्ट्रेस Alli Simpson, पूल में डाइव करते वक्त टूटी गर्दन, कोरोना भी हुआ January 05, 2022 at 05:25PM

ऑस्ट्रेलियन ऐक्ट्रेस और सिंगर अली सिंपसन (Alli Simpson) के साथ हाल ही एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें उनकी गर्दन में फ्रैक्चर हो गया है। यही नहीं वह कोरोना संक्रमण का भी शिकार हो गई हैं। अली सिंपसन इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और बहुत तकलीफ से गुजर रही हैं। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि 2022 की शुरुआत उनके लिए ऐसी होगी। अली सिंपसन ने अपनी दर्दनाक स्थिति बयां करते हुए सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके पेट पर कई सारी तारें लगी नजर आ रही हैं। अली ने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथ हुए हादसे की कहानी बताते हुए रो रही हैं। 'पूल में डाइव करते वक्त टूटी गर्दन, कोरोना पॉजिटिव भी निकली' अली सिंपसन ने पोस्ट में लिखा है, 'कभी कभी जिंदगी पलक झपकते ही एक बड़ा टर्न ले लेती है। मेरे लिए 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक तो गर्दन टूट गई और दूसरा मैं कोविड पॉजिटिव भी हो गई। शॉर्ट में बताऊं तो मैंने कम गहराई वाले स्विमिंग पूल में डाइव किया और मेरा सिर उसकी सतह पर जा लगा। यह न्यू ईयर की बात है। मैंने एक्सरे, सीटी-स्कैन और एमआरआई करवाया, जिसमें पता चला कि मेरी गर्दन में दो फ्रैक्चर हो गए हैं। मुझे एम्बुलेंस में डालकर अस्पताल भेज दिया गया, जहां एक न्यूरोसर्जन मुझे देख रहे हैं।' 4 महीनों तक 24/7 नेक ब्रेस पहने रहेंगी अली अली सिंपसन ने आगे लिखा है, 'पता चला कि अभी तुरंत किसी सर्जरी की जरूरत नहीं है। मुझे एक बहुत ही हार्ड नेक ब्रेस लगाकर घर वापस भेज दिया गया। इस नेक ब्रेस को मुझे अगले 4 महीनों तक 24/7 पहने रखना है। उम्मीद है कि मेरी गर्दन खुद ही ठीक हो जाएगी। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं जिंदा हूं। मेरी रीढ़ की हड्डी बच गई। लेकिन मैं जिस तरह से इसे देखती हूं और जब मेरी आगे की हैपी और हेल्दी लाइफ की बात आती है तो ये 4 महीने किसी समंदर में एक बूंद जैसे हैं। आप अनुमान लगा सकते है कि मैं कितने आंसुओं में रही हूं। कितना रोई हूं। मैं हर एंजल का शुक्रिया अदा कर रही हूं। यह कहना कम होगा कि मुझे नई जिंदगी मिली है। हमेशा इस बात की शुक्रगुजार रहूंगी कि यह बदतर नहीं था।' फैंस और भगवान का कहा शुक्रिया अली सिंपसन ने इस पोस्ट में अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों का भी शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि अली सिंपसन एक होस्ट, डांसर और सिंगर भी हैं। वह 'The Masked Singer' के ऑस्ट्रेल‍ियन वर्जन में नजर आईं। इसके अलावा अली 'I Am A Celebrity Get Me Out Of Here' में भी दिखीं।

No comments:

Post a Comment