Tuesday, May 18, 2021

मशहूर मॉडल नाओमी कैम्बेल 50 की उम्र में बनीं मां, IVF से पाया है बच्चा May 18, 2021 at 05:50PM

सुपरमॉडल नाओमी कैम्पबेल रैंप पर जब उतरती हैं तो फिर लाखों दिलों की धड़कन तेज हो जाती है। नाओमी एक ऐसी मॉडल हैं जिनके जलवे और स्टाइल लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। अब नाओमी को लेकर यह खबर आ रही है कि उन्होंने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। यह खबर इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि नाओमी की उम्र 50 साल की है और इस उम्र में वह मां बनी हैंं, जिसकी वजह से उनके फैन्स भी काफी हैरान है। यूट्यूब शो 'नो फिल्टर विद नाओमी' में फैशन डिजाइनर डियान वॉन फर्स्टनबर्ग को दिए एक इंटरव्यू में नाओमी ने बताया 'लॉकडाउन मेरे लिए बेहद खूबसूरत समय रहा है और इसी दौरान मैंने बेटी को जन्म दिया।' डियान वॉन फर्स्टनबर्ग ने पूछा कि आपने कैसे फैसला किया कि मुझे मां बनना है? तो इस पर नाओमी जवाब देती हैं, 'मुझे 30 तक तो समझ नहीं आया कि करना क्या है।' नाओमी ने इंटरव्यू के दौरान यह तो खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने बेटी को जन्म कब दिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान बेटी का जन्म हुआ है। इंटरव्यूर डियान कहती हैं कि महामारी ने हमारी रफ्तार पर लगाम लगा दिया है। और हमारी जिंदगी में सबसे ज्यादा क्या मायने रखते हैं इस पर सोचने को मजबूर कर दिया है। इस पर नाओमी कहती हैं, 'मैं आपकी बात से सहमत हूं।' नाओमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पहले उन्होंने फैसला किया था कि उन्हें सिंगल रहना है, लेकिन बाद में उन्होंने IVF के जरिए मां बनने का फैसला किया। नाओमी ने मां बनने के बाद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेटी का वीडियो शेयर करते हुए फैन्स के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है। मॉडल लिखती हैं, 'हेलो दोस्तों जन्मदिन की बधाईयां देने के लिए शुक्रिया। मां बनकर मैं काफी विनम्र हो गई हूं।'

No comments:

Post a Comment