Monday, March 16, 2020

टॉम हैंक्स और ओल्गा कुरिलैंको के बाद हॉलिवुड ऐक्टर इदरिस एल्बा पाए गए कोरोना पॉजिटिव March 16, 2020 at 05:37PM

वायरस कहर बनकर इस समय दुनिया पर छाया हुआ है। भी इस वायरस से अछूता नहीं हैं। पहले ही कई हॉलिवुड फिल्मों की रिलीज कोरोना वायरस के कारण टाल दी गई है। कई हॉलिवुड स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। के अलावा जेम्स बॉन्ड ऐक्ट्रेस ओल्ग कुरिलैंको के बाद अब एक और हॉलिवुड ऐक्टर ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने पहले ही कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। बहुत सारे इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन, शूटिंग वगैरह पहले ही इसके कारण कैंसल कर दिए गए हैं। हॉलिवुड स्टार इदरिस एल्बा ने ट्विटर पर विडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि विडियो में ऐक्टर ने कहा है कि उन पर बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं और वह अभी पूरी तरह ठीक हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज सुबह मुझे सुबह पता चला कि मैं Covid 19 पॉजिटिव हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे अभी तक कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं। हालांकि मैं आइसोलेट हो गया हूं। सभी लोग घर पर रहें और तार्किक बनें। घबराने की जरूरत नहीं, मैं अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देता रहूंगा।' बता दें कि इस वायरस के कारण पहले ही पूरी दुनिया में 5 हजार लोगों की जान जा चुकी है और हजारों-लाखों लोग इससे जूझ रहे हैं। इससे पहले मशहूर मॉडल और हॉलिवुड पर्सनैलिटी हाइडी क्लुम ने भी खुद को कमरे में कैद कर लिया है। उन्हें डर है कि उन्हें भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment