Sunday, January 9, 2022

चुपके से 'Spider-Man: No Way Home' देखने गए दोनों पुराने वाले 'स्पाइडर मैन' ऐंड्रयू और टॉबी January 08, 2022 at 09:46PM

साल 2021 में रिलीज हुई सबसे सफल फिल्मों की बात की जाए तो उसमें '' का नाम सबसे ऊपर रखा जाएगा। इस फिल्म ने पूरी दुनिया में ऐसी ताबड़तोड़ कमाई की है कि लोग भी हैरत में हैं। भारत में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया गया है और फिल्म ने ऐसी छप्पर फाड़ कमाई की है कि बॉलिवुड की फिल्में भी इससे पीछे रह गई हैं। यह फिल्म अभी भी दुनियाभर में चल रही है और इसमें स्पाइडर मैन की भूमिका निभाने वाले की खूब तारीफ भी हो रही है। टॉम हॉलैंड से पहले स्पाइडर मैन का आइकॉनिक किरदार और निभा चुके हैं। इन दोनों कलाकारों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। टॉम हॉलैंड की फिल्म देखने ये दोनों ऐक्टर भी बगैर किसी को बताए चुपके से थिएटर में गए थे लेकिन वहां ये दोनों भीड़ के बीच फंस गए। ऐंड्र्यू ने कहा, 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि ऐसा हुआ। मैं थिएटर में ओपनिंग नाइट में फंस गया था। मैं अपना बेसबॉल कैप और मास्क पहनकर गया था। उस समय टॉबी भी मेरे साथ थे और वह भी चुपके से वहां गए थे। किसी को पता ही नहीं था कि हम लोग वहां थे। हम दोनों को वहां बहुत मजा आया। हम लोगों ने एक ही किरदार निभाया है तो टॉबी और टॉम के साथ भाईचारा जैसा नजर आता है।' बता दें कि कमाई के मामले में अब 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' से आगे अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' ही आगे है। फिल्म में टॉम हॉलैंड के साथ जेनडाया उनकी गर्लफ्रेंड मेरी जेन की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

No comments:

Post a Comment