Monday, March 23, 2020

स्‍पैनिश सिंगर Placido Domingo की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, लोगों को दी सलाह March 22, 2020 at 10:23PM

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर से तमाम केस सामने आ रहे हैं। अब इस लिस्‍ट में ताजा नाम स्‍पैनिश सिंगर प्‍लेसिडो डोमिंगो का जुड़ गया है। उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। उन्‍हें फीवर और कफ की शिकायत थी। रविवार को 79 वर्ष के सिंगर ने एक फेसबुक पोस्‍ट के जरिए बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। उन्‍होंने लिखा, 'यह बताने की मेरी मॉरल ड्यूटी है कि मैं COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव है। मेडिकल रूप से जब तक जरूरी होगा, मेरा परिवार और मैं सेल्‍फ आइसोलेशन में रहेंगे।' सिंगर ने दी लोगों को सलाह प्‍लेसिडो ने लोगों को सलाह देते हुए आगे लिखा, 'मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वे सावधानी बरतें, बेसिक गाइडलाइंस को फॉलो करें। हाथों को धोते रहें। दूसरे से कम से कम 6 फीट की दूरी बनाए रखें। वह सबकुछ करें जिससे आप वायरस को बढ़ने से रोक सकते हैं। इन सबके अलावा अगर हो सके तो प्‍लीज घर में रहें।'

No comments:

Post a Comment