Sunday, March 22, 2020

हॉलिवुड ऐक्टर इदरिस एल्बा के बाद उनकी वाइफ सबरीना भी कोरोना पॉजिटिव March 22, 2020 at 05:37AM

कोरोना वायरस इस समय दुनिया में अपने पैर तेजी से पसार रहा है। कई हॉलिवुड स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, हॉलिवुड ऐक्टर के बाद उनकी वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बता दें कि हाल ही में इदरिस एल्बा ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पति की देखभाल करते हुए हुईं कोरोना पॉजिटिव दरअसल, इदरिस एल्बा ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन उनकी वाइफ सबरीना धोवरे एल्बा उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास थीं और अब वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इदरिस एल्वा ने किया था ट्वीट बता दें कि इदरिस एल्बा ने ट्वीट कर लिखा था, 'आज सुबह मुझे सुबह पता चला कि मैं Covid 19 पॉजिटिव हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे अभी तक कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं। हालांकि मैं आइसोलेट हो गया हूं। सभी लोग घर पर रहें और तार्किक बनें। घबराने की जरूरत नहीं, मैं अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देता रहूंगा।' इतने लोग कोरोना की चपेट में गौरतलब है कि इदरिस एल्बा और सबरीना धोवरे एल्बा के अलावा टॉम हैंक्स, एड्रिस एल्बा, रिटा विल्सन, डेविड ब्रायन, Debi Mazar, Olga Kurylenko, Kristofer Hivju, Rachel Matthews, Charlotte Lawrence, Daniel Dae Kim के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी।

No comments:

Post a Comment