Sunday, March 13, 2022

हॉस्पिटल से बाहर आईं Justin Bieber की वाइफ हेली, दिमाग में बन गया था ब्लड क्लॉट March 12, 2022 at 11:28PM

मशहूर अमेरिकन सुपरमॉडल और पॉप स्टार () की वाइफ () कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में रहने के बाद डिस्चार्ज हो गई हैं। उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट () बन गया था जिसके बाद उन्हें स्ट्रोक जैसे लक्षण दिखाई देने लगे थे। हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद हेली ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया है कि अभी वह बिल्कुल ठीक हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है। 25 साल की मॉडल हेली ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ ब्रेकफास्ट कर रही थी तभी मुझे स्ट्रोक जैसे लक्षण दिखने लगे इसके बाद मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया। जांच में पता चला कि मेरे दिमाग में एक छोटा ब्लड क्लॉट है जिसकी वजह से ऑक्सीजन की कमी होने लगी लेकिन मेरी बॉडी ने खुद को संभाल लिया और मैं कुछ ही घंटे में बिल्कुल ठीक हो गई।' हेली ने आगे लिखा, 'निश्चित तौर पर यह मेरी जिंदगी का सबसे डरावना अनुभव था। मैं अब घर पर हूं और ठीक हूं। मैं सभी डॉक्टरों और नर्सों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा ख्याल रखा। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए दुआएं की और मेरे लिए चिंता दिखाई। आप सभी के सहयोग और प्यार के लिए धन्यवाद।' बता दें कि कनैडियन सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हेली एक अमेरिकन सुपरमॉडल हैं। हेली अभी केवल 25 साल की हैं और उन्होंने कुछ समय तक जस्टिन के साथ डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली। फैन्स जस्टिन और हेली की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं।

No comments:

Post a Comment