Tuesday, January 4, 2022

ऐक्ट्रेस जॉन कॉलिंस का 17 की उम्र में हुआ था रेप, मर्लिन मुनरो ने भी दी थी बचकर रहने की सलाह January 03, 2022 at 11:19PM

ब्रिटिश ऐक्ट्रेस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि उनके पहले पति ने 17 साल की उम्र में उनका किया था। 88 साल की कॉलिंस ने यह बात बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री में बताई है। उन्होंने बताया है कि जब वह केवल 17 साल की थीं तब वह डेट पर आइरिश ऐक्टर मैक्सवेल रीड के घर गई थीं। वहीं नशे की हालत में रीड ने उनका रेप किया था। कॉलिंस ने बताया कि लंदन के उस अपार्टमेंट में रीड ने उन्हें ड्रग्स के साथ रम और कोक मिलाकर दी थी। उन्होंने बताया कि वह उस समय वर्जिन थीं। उन्होंने कहा, 'मुझे पता था कि मैं सोफे पर लेटी हुई थी और वह मेरा रेप कर रहा था। उन दिनों मेरी मां कहतीं कि मेरा फायदा उठाया गया है लेकिन आजकल हम इसे डेट रेप कहते हैं।' इसके बाद 1952 में कॉलिंस ने रीड से शादी कर ली। बात केवल यहीं तक खत्म नहीं हुई। कॉलिंस का आरोप है कि रीड ने उन पर पैसे के लिए बुजुर्ग लोगों के साथ सेक्स करने के लिए दबाव डाला था। उन्होंने बताया, 'हम एक नाइट क्लब में थे। मैक्स हमेशा अमीर लोगों की तरफ आकर्षित होता था। उसने मुझसे कहा- वह तुम्हें एक रात के 10 हजार पाउंड देगा, और मैं भी देख सकता हूं। उसकी यह बात सुनकर मैं रोने लगी थी। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती थी।' इसके बाद साल 1956 में कॉलिंस और रीड का तलाक हो गया। कॉलिंस ने कहा कि एक फिल्म प्रड्यूसर ने भी उनका यौन शोषण किया था। उन्होंने कहा कि बताया कि प्रड्यूसर उन्हें स्टूडियो में जकड़ने ही वाला था लेकिन तभी वहां मेकअप मैन आ गया और वह बचकर भागने में कामयाब हो गईं। कॉलिंस ने यह भी बताया कि एक पार्टी में हॉलिवुड स्टार ने फिल्म इंडस्ट्री के 'भेड़ियों से बचकर रहने की सलाह भी दी थी।'

No comments:

Post a Comment