Saturday, November 27, 2021

न्‍यूड फोटो लीक पर जेनिफर लॉरेंस ने 7 साल बाद तोड़ी चुप्‍पी, कहा- यह जीवनभर का सदमा November 26, 2021 at 11:54PM

स्टार आज तक इस बात से आहत हैं कि उनकी न्यूड पिक्चर्स ऑनलाइन लीक हो गई थीं। जेनिफर का कहना है कि वह आज भी इस घटना के कारण हुए मानसिक तनाव से जूझ रही हैं। साल 2014 में हैकर्स ने बहुत सारे सिलेब्रिटीज के 500 से ज्यादा प्राइवेट फोटोज ऑनलाइन लीक कर एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए थे। इन सिलेब्रिटीज में जेनिफर के अलावा रिहाना और सलीना गोमेज जैसे स्टार्स शामिल थे। इस बारे में एक मैगजीन से बात करते हुए जेनिफर लॉरेंस ने कहा, 'कोई मेरी मर्जी के बिना कहीं भी और कभी भी मेरी न्यूड बॉडी को ऑनलाइन देख सकता है। फ्रांस के किसी आदमी ने ये तस्वीरें ऑनलाइन पब्लिश की थीं। मैं हमेशा इसके कारण सदमे में रहूंगी।' जेनिफर ने इस बारे में भी बात की जब 2017 में उन्हें लगा था कि वह मरने वाली हैं। जेनिफर अपने शहर केंटकी से न्यू यॉर्क सिटी के लिए प्राइवेट प्लेन लिया था। अचानक प्लेन के 2 इंजन फेल हो गए थे। जेनिफर ने कहा, 'हम सबको लग रहा था कि हम मरने वाले हैं। मैंने अपने परिवार को वॉइस मेल्स भेजने शुरू कर दिए कि मैंने बहुत अच्छी जिंदगी जी। मुझे माफ कर दीजिए।' वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय जेनिफर लॉरेंस अपनी आने वाली फिल्म 'डोंट लुक अप' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह एक साइंस फिक्शन वाली ब्लैक कॉमिडी फिल्म है। फिल्म में जेनिफर लॉरेंस के अलावा लियोनार्डो डिक्रैप्रियो, रॉब मॉर्गन, जोना हिल, आरियाना ग्रांडे, मरिल स्ट्रीप जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में और 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment